अगले ही दिन गायब हुआ रणबीर-श्रद्धा का जादू, गिरी 'तू झूठी मैं मक्कार' की कमाई;  सप्ताहांत पर ध्यान दें

अगले ही दिन गायब हुआ रणबीर-श्रद्धा का जादू, गिरी 'तू झूठी मैं मक्कार' की कमाई;  सप्ताहांत पर ध्यान दें
photo by google

 Tu jhooti me makkar: बॉलीवुड में लंबे समय बाद कोई रोमांटिक कॉमेडी देखने को मिल रही है.  लव रंजन की 'तू झूठी मैं मक्कार' से रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फ्रेश जोड़ी दर्शकों के सामने आ गई है।  यह एक प्रेम पर आधारित कहानी है जो युवाओं को पसंद आएगी।  इसलिए फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.  8 मार्च को रिलीज हुई इस फिल्म ने महज दो दिनों में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.  इस समय सिनेमाघरों में फिल्म हाउसफुल चल रही है.  हालांकि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में कुछ गिरावट देखने को मिली.


रणबीर श्रद्धा की 'तू झूठी मैं मक्कार' को रिस्पॉन्स देखकर कलेक्शन के आंकड़े भी जबरदस्त


फिल्म ने पहले दिन भारत में 15.73 करोड़ रुपये बटोरे।  कल दूसरे दिन फिल्म ने 9 करोड़ का बिजनेस किया.  अब आने वाले वीकेंड में भीड़ बढ़ने की संभावना है.फिल्म का कुल कलेक्शन 24.73 करोड़ है.
जहां कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) की शहजादा और अक्षय कुमार (akshay kumar) की सेल्फी वायरल हुई वहीं रणबीर-श्रद्धा की जोड़ी ने कमाल कर दिखाया.  अब सबकी निगाहें वीकेंड पर हैं.  उम्मीद है कि शनिवार और रविवार को फिल्म बेहतर प्रदर्शन करेगी।

 रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के साथ बोनी कपूर ने भी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' से एक्टिंग डेब्यू किया था।  डिंपल कपाड़िया भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया है।  इससे पहले उन्होंने रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' का निर्देशन किया था।